DesireMovies Bollywood, Hollywood Movies Download Free Full HD

desiremovies.city : यह एक pirated मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जहाँ से आप कोई भी DesireMovies Bollywood, Hollywood, South hindi, Punjabi, Bhojpuri, gujarati, marathi movies कों आप free में Download कर सकते हो।

GO

नमस्कार दोस्तों मैं आप सभी का अपने ब्लॉग के इस नए पोस्ट "DesireMovies Bollywood, Hollywood Movies Download Free Full HD" पर स्वागत करता हूँ। इस पोस्ट में हम इस मूवी डौन्लोडिंग साइट DesireMovies के बारे में पूरी जानकारी हासिल करेंगे जिससे की हम इस साइट के बारे में अच्छे से जान सकें।

DesireMovies किस तरह की साइट है ?

यह पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट है जहां से लोग रिलीज हुए नए मूवी को MP4, HD और Full HD क्वालिटी में डाउनलोड कर पाते हैं। इस साइट का सर्च गूगल में मिलियन में सर्च आता है। जब भी किसी को नए मूवी डाउनलोड करने की जरूरत होती है तो वह इसी तरह के पायरेटेड मूवी वाले साइट का उपयोग करता है। जहां से वह बिल्कुल फ्री में किसी भी नए फिल्म का पायरेटेड वीडियो डाउनलोड कर पाता है।

DesireMovies Store

desiremovies-free-download
desiremovies site

अगर हम DesireMovies साइट के कैटेगरी की बात करें तो यहां पर बहुत सारे कैटेगरी देखने को मिलते हैं जैसे कि south movies, bollywood movies, hollywood movies(hindi), hollywood movies in english, punjabi movies, 300 mbps movie, bhojpuri movies, web series आदि जैसी विभिन्न कैटेगरी में मूवीस डाउनलोड करने की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है।

मैं आप सभी को बता दूं कि पायरेटेड वेबसाइट्स सरकार और फिल्म इंडस्ट्री के सामने बहुत बड़ी चुनौती है क्योंकि जैसे ही कोई नया हॉलीवुड या कोई बॉलीवुड मूवीस रिलीज होता है तभी DesireMovies जैसे साइट पर उसे तुरंत ही अपलोड कर दिया जाता है। जो कि बिल्कुल ही अवैध है या वेबसाइट अपने viewer के लिए new released movies / latest movies अपने वेबसाइट पर लिस्ट करते हैं जिससे मूवी मेकर्स का बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है। क्योंकि जब कोई मूवी मेकर अपना कोई नया मूवी बनाता है तो वह यह सोच कर बनाता है कि वह इस मूवी की कॉपी sell कर अच्छे पैसे की कमाई कर पाएगा लेकिन ऐसा होने के कारण वह अपनी कमाई अच्छी तरीके से नहीं कर पाता है और कभी-कभी तो मूवी फ्लॉप हो जाती है।

इन पायरेसी sites की वजह से सरकार इस तरह के website को Block कर देती है। लेकिन फिल्मो की पायरेसी करने वाले भी हार नहीं मानते है। सरकान जितनी बार उसके Live Link Block करती है, ये उतनी ही बार नई-नई URL लेकर फिरसे अपनी वेबसाइट को बना लेते है और फिर नए लिंक पे फिल्मो की पायरेसी करते है।

यदि आप भी Free में New Bollywood Movie या bollywood web series, Deseremovies hollywood, South Movie, Hindi TV Show, Malayalam Movies, Gujarati Movie, देखना चाहते हो, तो आप Deseremovies in वेबसाइट पर जाकर online देख सकते हो। लेकिन बेहतर होगा की आप इसे हॉटस्टार या किसी और लीगल साइट से देखें।

desiremovies.com south hindi dubbed साइट आपको movie को free stream करने की भी अनुमति देती है। इस साइट से लाखो लोग अपनी पसंद की movie free download कर के movie का मजा लेते है।और फ्री में बिना पैसे खर्च किये मूवी का मजा लेते हैं।

DesireMovies से Bollywood, Hollywood Movies Hindi Dubbed फ्री में Download कैसे करे ?

अब बात आती है कि लोग इस तरह की साइट के बारे में कैसे जान जाते हैं और किस तरह से मूवी डाउनलोड कर पाते हैं। मैं आप सभी को बता दूं की DesireMovies जैसी साइट अपने डाउनलोडिंग साइट को काफी सिंपल बनाते हैं जिससे कि users कुछ इस्टेप्स को फॉलो करके मूवी डाउनलोड कर पाए।

  1. सबसे पहले ब्राउज़र में जाकर के desiremovies सर्च करते हैं।
  2. सर्च करने पर सबसे ऊपर इस तरह की साइट का लिंक आ जाता है।
  3. लिंक पर क्लिक करने के बाद उनके सामने desiremovies का होम page आ जाता है जहां ढेर सारी मूवीस देखने को मिलते हैं।
  4. इनमें से यूजर्स को जो मूवी की तलाश होती है उस मूवी का चुनाव कर डाउनलोड कर पाते हैं।
  5. अगर होम पेज पर उनका पसंदीदा मूवी नजर नहीं आता है तो वह कैटेगरी का इस्तेमाल करके सर्च करते हैं। या सीधा मूवी का नाम डालकर के सर्च करते हैं।
  6. पसंद की मूवी सामने आने पर उसके ऊपर क्लिक करते हैं।
  7. क्लिक करने के बाद उनका दूसरे पेज पर रीडायरेक्शन हो जाता है ।
  8. दूसरे पेज पर जाने के बाद यहां से आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं या तो फिर अगर इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो ऑनलाइन भी देख सकते हैं।
  9. यदि आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो डाउनलोड बटन पर क्लिक करें जिसके बाद आपके डिवाइस में यह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।
See also  Moviezwap No.1 New Telugu , Tamil, Hindi & More Movies Download Free Full HD

Desiremovies 2022 live link

वैसे तो दोस्तों desiremovies वेबसाइट पायरेटेड होने के कारण भारत सरकार द्वारा ज्यादातर बंद कर दिए जाते हैं लेकिन यह वेबसाइट अपने प्रॉक्सी डोमेन का उपयोग कर फिर से website को शुरू कर देते हैं और लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस को अपने दर्शकों के लिए अवेलेबल कर देते हैं नीचे ऐसे ही कुछ प्रोक्सी डोमेन की लिस्ट दी हुई है।

Desiremovies.worldDesiremovies.viz
Desiremovies. spaceDesiredesiremovies.movies.movie
Desiremovies.bizDesiremovies.soutm
Desiremovies.siteDesiremovies.bar
Desiremovies.icuDesiremovies.lol
Desiremovies.tradeDesiremovies.info
Desiremovies.guruDesiremovies.online
Desiremovies.inDesiremovies.live
Desiremovies.surfDesiremovies.com
Desiremovies.vipDesiremovies.in

Download New BollyWood Movies 2022 Free

Desiremovies.city categories

HQ Dubbed Movies : इस कैटेगरी में आप हाई क्वालिटी मूवीस को बहुत ही आसानी से देख और डाउनलोड कर पाएंगे।

South Movies (Hindi) : इस कैटेगरी में आप सभी साउथ मूवीस को साउथ मूवीस को आसानी से देखा डाउनलोड कर सकते हैं।

Bollywood Movies : बॉलीवुड मूवीस कैटेगरी में आप सभी बॉलीवुड मूवीस को देखा और डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Movies (Hindi) : इस कैटेगरी में आप सभी हॉलीवुड मूवीस का हिंदी डब मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Movies (English) : इस कैटेगरी में आप सभी हॉलीवुड मूवीस को इंग्लिश भाषा में डाउनलोड कर पाएंगे और देख पाएंगे।

Punjabi Movies : इस कैटेगरी में आप सभी पंजाबी मूवीस को देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

300 mb Movies : इस कैटेगरी आप सभी मूवीस को 300mb में डाउनलोड कर पाएंगे।

TV Shows : इस कैटेगरी में आप सभी तरह के टीवी शो को देख सकते हैं।

Web Series : इस कैटेगरी में आप सभी तरह के वेब सीरीज को बिल्कुल भी फ्री में देख पाएंगे।

DesireMovies Download Site

720p HEVC Movies
Adventure
Korean Movie in Hindi
300MB Movies
Urdu Movies
Web series
Animation Movies
Bhojpuri Movies

Desiremovies पर किस फॉर्मेट में मूवी उपलब्ध है

दोस्तों जब आप Desiremovies.city website पर जायेगे तो आपको विभिन्न Format देखने को मिलेंगे। क्योंकि desiremovies कई format में आपको Free Bollywood HD Movie Download करने की सुविधा देती है। यहाँ निचे आपको कुछ format की लिस्ट दी गई है। जो की इस साइट पर उपलब्ध हैं।

  • DLRS movies
  • 300MB
  • 360p
  • 480p
  • 700MB Movies
  • 720p
  • 1080p
  • HD movies
  • MKV Movies

desiremovies.in से करे फुल एचडी मूवी डाउनलोड

दोस्तों भले ही Film कोई भी हो लेकिन उसे full HD में देखने का अलग ही मजा आता है। फिर चाहे वह Film अपने Mobail में देखें या computer पर अगर Movies full HD में ना हो तो देखने में मजा नहीं आता है। इसलिए Desiremovies.city  के द्वारा आप full HD movies को आसानी से बिना किसी रूकावट के free download कर सकते हैं। और फुल एचडी मूवी देखने का आनंद ले सकते हैं ओ भी बिलकुल ही फ्री में।

desiremovies downloading साइट क्यों इतना पॉपुलर है ?

यह साइट लोगो को किसी भी मूवी के रिलीज़ होने के बाद तुरंत ही उसे अपने साइट पर अपलोड कर देता है जहाँ से लोग तुरंत ही इसे देख पाते हैं। इसलिए इस साइट को इतनी जाय पॉपुलैरिटी मिली है और यह इतना पॉपुलर हो पाया है।

Desiremovies.city  साइट में आपको Telugu Movies, Telugu Dubbed Movies [Hollywood], Kannada Mobile Movies, Tamil Movies, Tamil Dubbed Movies [Hollywood], Hindi New Movies, Hollywood New Movies, WWE Shows, Telugu Dubbed Hollywood Movies और भी कई तरह की movie एक साथ मिल जाने की वजह से लोगो में काफी पॉपुलर है।

See also  Prabhas and Pooja Hegde's Tremendous Formidable Movie is a Yawnfest

Desiremovies.city अल्टरनेटिव मूवी downloading वेबसाइट

अगर किसी वजह से वेबसाइट के सारे link block भी कर दिए जाते हैं तो आपको internet पर desiremovies.city  के समान ही अन्य pirated websites मिल जाएँगी जो की इसी की तरह पॉपुलर हैं और मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देते है। जैसे कि9xMovies, Filmywap, 123Movies, Tamilrockers, Bolly4u, Downloadhub, FilmyZilla etc. लेकिन ऐसी pirated website को use करना पूरी तरह से illegal है। KatmovieHD वेबसाइट के alternatives निम्नलिखित हैं:

  • Todaypk
  • fimymeet5
  • Movierulz
  • 9xmovies
  • Jio Rockers
  • Tamilyogi
  • Worldfree4u
  • Bolly4u
  • UwatchFree
  • Moviesflix Pro
  • Mp4moviez
  • SkyMovies
  • Khatrimaza a to z
  • Tamilrockers
  • 7starhdMovies
  • TamilMV
  • Extramovies
  • Desiremovies
  • Sdmoviespoint
  • desiremovies

Desiremovies legal Alternative sites

निचे desiremovies.city कुछ लीगल अल्टरनेटिव दिए गए हैं जहाँ से आप लीगल तरिके से सभी मूवीज को देख सकते हैं।

  • SonyLiv
  • Netflix
  • Youtube
  • Zee5
  • Disney Hotstar
  • MX Player
  • Big Flix
  • Amazon Prime video

क्या Desiremovies से movie डाउनलोड करना अपराध है ?

हाँ , चुकी पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। और इस तरह से किसी भी व्यक्ति को कोई movie उपलब्ध कराना या movie डाउनलोड करना अपराध माना जाता है। अगर आप movies देखना चाहते हैं तो थिएटर में या किसी लीगल साइट पर जाकर देखें। इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा और कुछ पैसे देने पड़ सकते हैं।

निष्कर्ष-

हमने इस पोस्ट में आपको बताया की Desiremovies की तरह की साइट्स गैर क़ानूनी होते हैं और इस रह की साइट से किसी भी मूवी या वेब स्टोरीज को डाउनलोड करना या फिर इस तरह की साइट्स बनाकर मूवीज उपलब्ध कराना piracy के अंतरगर्त आता है और ऐसे साइट को कभी भी बंद किया जा सकता है।

Piracy ग़ैरकानूनी है, और हमारा साइट techmob.co.in Pirated Movies की Websites के उपयोग का समर्थन नहीं करता। यह पोस्ट सिर्फ आपको जागरूक करने और जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है। tecmob.co.in का उद्देश्य इन Websites को Promote करना बिलकुल भी नहीं है।

Read In English

What type of site is DesireMovies?

This is a pirated movie downloading site from where people can download new released movies in MP4, HD and Full HD quality. The search of this site comes in the millionth search in Google. Whenever someone needs to download new movies, he uses similar pirated movie sites. From where he can download pirated video of any new movie absolutely free.

DesireMovies Store

If we talk about the category of DesireMovies site, then many categories are seen here such as south movies, bollywood movies, hollywood movies(hindi), hollywood movies in english, punjabi movies, 300 mbps movie, bhojpuri movies, web series The facility to download movies is made available in different categories like etc.

Let me tell all of you that pirated websites are a big challenge in front of the government and the film industry because as soon as a new Hollywood or any Bollywood movie is released, it is uploaded immediately on a site like DesireMovies. Which is absolutely illegal or websites list newly released movies / latest movies on their website for their viewers, which causes a huge loss to the movie makers. Because when a movie maker makes a new movie of his own, he makes it thinking that he will be able to earn good money by selling a copy of this movie, but due to this, he is not able to earn his money well and sometimes- Sometimes the movie flops.

Because of these piracy sites, the government blocks such websites. But even those who do piracy of films do not give up. As many times as the government blocks its Live Link, they re-build their website by taking a new URL and then piracy the movies on the new link.

If you also want to watch New Bollywood Movie or bollywood web series, Deseremovies hollywood, South Movie, Hindi TV Show, Malayalam Movies, Gujarati Movie, for free, then you can watch online by visiting Deseremovies in website. But it would be better if you watch it from Hotstar or any other legal site.

Desiremovies.com south hindi dubbed site also allows you to stream movies for free. From this site, millions of people enjoy the movie of their choice by doing free download. And enjoy the movie for free without spending any money.

How to Download Bollywood, Hollywood Movies Hindi Dubbed from DesireMovies for Free?

Now it comes to how people come to know about such a site and how they are able to download movies. Let me tell all of you that sites like DesireMovies make their downloading site very simple so that users can download movies by following some steps.

See also  Allu Arjun and Rashmika Mandanna's Film is a Mass Entertainer

First of all, go to the browser and search desiremovies.
On searching, a link to such a site comes up at the top.
After clicking on the link, the home page of Desiremovies comes in front of them where a lot of movies are available to watch.
Out of these, users are able to download and select the movie that they are looking for.
If their favorite movie is not visible on the home page, then they search using the category. Or directly search by entering the name of the movie.
When the movie of your choice appears, click on it.
After clicking, they get redirected to another page.
After going to the second page, from here you can download that movie or if you want to watch it online then you can also watch it online.
If you want to download it then click on download button after which this movie will start downloading in your device.

Desiremovies 2022 live link

Although friends, desiremovies website is mostly closed by the Indian government due to being pirated, but this website starts the website again using its proxy domain and makes the latest Bollywood movies available to its audience as below. Only some proxy domains are listed.

Download Full HD Movie from desiremovies.in

Friends, no matter what the film is, but it is a different pleasure to watch it in full HD. Even if you watch that movie in your mobile or on computer, if the movies are not in full HD, then it is not fun to watch. Therefore, through Desiremovies.city, you can easily download full HD movies for free without any hiccups. And you can enjoy watching Full HD movies for absolutely free.

Why is the desiremovies downloading site so popular?

This site allows people to upload any movie immediately after its release on their site from where people can watch it immediately. That's why this site has got so much popularity and it has become so popular.

In Desiremovies.city  site you will find Telugu Movies, Telugu Dubbed Movies [Hollywood], Kannada Mobile Movies, Tamil Movies, Tamil Dubbed Movies [Hollywood], Hindi New Movies, Hollywood New Movies, WWE Shows, Telugu Dubbed Hollywood Movies and many more. The movie is quite popular among the people because of getting together.

Desiremovies.city alternative movie downloading website

If for some reason all the links of the website are also blocked, then you will find other pirated websites similar to desiremovies.city on the internet, which are as popular as this and give the facility to download movies. Such as 9xMovies, Filmywap, 123Movies, Tamilrockers, Bolly4u, Downloadhub, FilmyZilla etc. But it is completely illegal to use such pirated website. Following are the alternatives of KatmovieHD website:

todaypk
fimymeet5
Movierulz
9xmovies
Jio Rockers
tamilyogi
worldfree4u
Bolly4u
UwatchFree
Moviesflix Pro
Mp4moviez
SkyMovies
Khatrimaza a to z
tamilrockers
7starhdMovies
TamilMV
Extramovies
Desiremovies
sdmoviespoint
desiremovies

Desiremovies legal alternative sites

Below are some legal alternatives to desiremovies.city from where you can watch all movies in a legal way.

SonyLiv
Netflix
Youtube
Zee5
Disney Hotstar
MX Player
Big Flix
amazon prime video

Is it a crime to download movies from Desiremovies?

Yes, done piracy is an act of crime and it is considered a serious offense under the Copyright Act of 1957. And providing a movie or downloading a movie to any person in this way is considered a crime. If you want to watch movies, then go to the theater or go to any legal site and watch. For this you have to take a subscription and may have to pay some money.

Is it a crime to download movies from Desiremovies?

Yes, done piracy is an act of crime and it is considered a serious offense under the Copyright Act of 1957. And providing a movie or downloading a movie to any person in this way is considered a crime. If you want to watch movies, then go to the theater or go to any legal site and watch. For this you have to take a subscription and may have to pay some money.

Desiremovies legal alternative sites

SonyLiv
Netflix
Youtube
Zee5
Disney Hotstar
MX Player
Big Flix
amazon prime video

Desiremovies.city alternative movie downloading website

todaypk
fimymeet5
Movierulz
9xmovies
Jio Rockers
tamilyogi
worldfree4u
Bolly4u
UwatchFree
Moviesflix Pro
Mp4moviez
SkyMovies
Khatrimaza a to z
tamilrockers
7starhdMovies
TamilMV
Extramovies
Desiremovies
sdmoviespoint
desiremovies

Share With Friends:

Leave a Comment

error: