Moviesverse | New Motion pictures Obtain Web site

moviesverse me : यह एक pirated मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जहाँ से आप नए – नए moviesverse Bollywood, telugu ,tamil , hindi, hollywood motion pictures ,consumer requested motion pictures और भी कई तरह की motion pictures कों आप free में Obtain कर सकते हो।

नमस्कार दोस्तों मैं आप सभी का अपने ब्लॉग के इस नए पोस्ट “moviesverse TV present, Internet Collection, Hindi & Extra Motion pictures Obtain Free Full HD” पर स्वागत करता हूँ। इस पोस्ट में हम इस मूवी डौन्लोडिंग साइट moviesverse के बारे में पूरी जानकारी हासिल करेंगे जिससे की हम इस साइट के बारे में अच्छे से जान सकें।

moviesverse किस तरह की साइट है ?

यह पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट है जहां से लोग रिलीज हुए नए मूवी को MP4, HD और Full HD क्वालिटी में डाउनलोड कर पाते हैं। इस साइट का सर्च गूगल में मिलियन में आता है। जब भी किसी को नए मूवी डाउनलोड करने की जरूरत होती है तो वह इसी तरह के पायरेटेड मूवी वाले साइट का उपयोग करता है। जहां से वह बिल्कुल फ्री में किसी भी नए फिल्म का पायरेटेड वीडियो डाउनलोड कर पाता है।

MOVIES SITES

See also  What attracts musicians to Goa in September?

moviesverse Retailer

GO

अगर हम moviesverse me साइट के कैटेगरी की बात करें तो यहां पर बहुत सारे कैटेगरी देखने को मिलते हैं जैसे कि-

motion pictures , normal, yr, high quality, TV Present, internet collection आदि जैसी विभिन्न कैटेगरी बनाई गई है। इतना ही नहीं इनके अंदर भी subcategories बनाई गई है।

मैं आप सभी को बता दूं कि पायरेटेड वेबसाइट्स सरकार और फिल्म इंडस्ट्री के सामने बहुत बड़ी चुनौती है क्योंकि जैसे ही कोई नया हॉलीवुड या कोई बॉलीवुड मूवीस रिलीज होता है तभी moviesverse जैसे साइट पर उसे तुरंत ही अपलोड कर दिया जाता है। जो कि बिल्कुल ही अवैध है या वेबसाइट अपने viewer के लिए new launched motion pictures / newest motion pictures अपने वेबसाइट पर लिस्ट करते हैं जिससे मूवी मेकर्स का बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है। क्योंकि जब कोई मूवी मेकर अपना कोई नया मूवी बनाता है तो वह यह सोच कर बनाता है कि वह इस मूवी की कॉपी promote कर अच्छे पैसे की कमाई कर पाएगा लेकिन ऐसा होने के कारण वह अपनी कमाई अच्छी तरीके से नहीं कर पाता है और कभी-कभी तो मूवी फ्लॉप हो जाती है।

इन पायरेसी websites की वजह से सरकार इस तरह के web site को Block कर देती है। लेकिन फिल्मो की पायरेसी करने वाले भी हार नहीं मानते है। सरकान जितनी बार उसके Reside Hyperlink Block करती है, ये उतनी ही बार नई-नई URL लेकर फिरसे अपनी वेबसाइट को बना लेते है और फिर नए लिंक पे फिल्मो की पायरेसी करते है।

यदि आप भी Free में New Film या moviesverse hindi motion pictures, television present, internet collection, hollywood motion pictures और भी कई तरह की motion pictures देखना चाहते हो, तो आप moviesverse वेबसाइट पर जाकर on-line देख सकते हो। लेकिन बेहतर होगा की आप इसे हॉटस्टार या किसी और लीगल साइट से देखें।

moviesverse me से Bollywood, Hollywood Motion pictures Hindi Dubbed फ्री में Obtain कैसे करे ?

अब बात आती है कि लोग इस तरह की साइट के बारे में कैसे जान जाते हैं और किस तरह से मूवी डाउनलोड कर पाते हैं। मैं आप सभी को बता दूं की moviesverse जैसी साइट अपने डाउनलोडिंग साइट को काफी सिंपल बनाते हैं जिससे कि customers कुछ इस्टेप्स को फॉलो करके मूवी डाउनलोड कर पाए।

सबसे पहले ब्राउज़र में जाकर के moviesverse सर्च करते हैं।सर्च करने पर सबसे ऊपर इस तरह की साइट का लिंक आ जाता है।लिंक पर क्लिक करने के बाद उनके सामने moviesverse.me का होम web page आ जाता है जहां ढेर सारी मूवीस देखने को मिलते हैं।इनमें से यूजर्स को जो मूवी की तलाश होती है उस मूवी का चुनाव कर डाउनलोड कर पाते हैं।अगर होम पेज पर उनका पसंदीदा मूवी नजर नहीं आता है तो वह कैटेगरी का इस्तेमाल करके सर्च करते हैं। या सीधा मूवी का नाम डालकर के सर्च करते हैं।पसंद की मूवी सामने आने पर उसके ऊपर क्लिक करते हैं।क्लिक करने के बाद उनका दूसरे पेज पर रीडायरेक्शन हो जाता है ।दूसरे पेज पर जाने के बाद यहां से आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं या तो फिर अगर इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो ऑनलाइन भी देख सकते हैं।यदि आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो डाउनलोड बटन पर क्लिक करें जिसके बाद आपके डिवाइस में यह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

See also  Natyarangam revives a uncommon opera on Krishna

वैसे तो दोस्तों moviesverse.me जैसे वेबसाइट पायरेटेड होने के कारण भारत सरकार द्वारा ज्यादातर बंद कर दिए जाते हैं लेकिन यह वेबसाइट अपने प्रॉक्सी डोमेन का उपयोग कर फिर से web site को शुरू कर देते हैं और लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस को अपने दर्शकों के लिए अवेलेबल कर देते हैं।

moviesverse.me
moviesverse.high
moviesverse.store
themoviesverse.co
moviesverse.click on
9moviesverse.in
hdmoviesverse.xyz
moviesverse.pw
moviesverse in
moviesverse professional

moviesverse bollywood
org in moviesverse
moviesverse professional in
moviesverse professional.in

moviesverse me classes

motion pictures : इस केटेगरी में तरह तरह की आपको subcategory देखने को मिलेंगे जो की फिल्म के ही केटेगरी हैं और इन्हे फिल्मो के अनुसार बनाया गया है। मतलब की सभी फिल्मो को अच्छी तरिके से सजाया गया है ताकि यूजर को आसानी हो। इसके अंतरगर्त आपको सभी तरह की फिल्मे मिलेंगे चाहे ओ hollywood हो या कोई hindi film.

Moviesverse के film केटेगरी के अंदर आपको सभी तरह की मूवी मिलेगए जैसे की Hollywood motion pictures ,Newest Launched motion pictures ,Twin audio motion pictures , multi audio motion pictures ,hindi motion pictures ,english motion pictures ,grownup motion pictures ,asian motion pictures ,hacking motion pictures जैसी फिल्मे भी आपको इस केटेगरी में मिलेंगे।

moviesverse1
moviesverse me

Normal : इस केटेगरी में आपको बहुत सी जनरल फिल्मे देखने को मिलेंगे जैसे की - motion film ,horror film ,journey film ,animated film ,comedy film ,crime film ,fantasy film ,thriller motion pictures and so forth.

12 months : इस केटेगरी में सभी फिल्मो को उनके रिलीज़ किये गए साल के अनुसार सजाया गया है।

High quality : इस केटेगरी में सभी फिल्मो को उनके क्वालिटी के अनुसार रखा गया है।

TV Exhibits : इस केटेगरी से लोग सभी तरह की Television present को आसानी से देख और डाउनलोड कर पाते हैं।

Internet Collection : इस केटेगरी में जाकर लोग सभी तरह की नई वेब सीरीज को देख और डाउनलोड कर पाते हैं।

moviesverse पर किस फॉर्मेट में मूवी उपलब्ध है

दोस्तों जब आप moviesverse.me web site पर जायेगे तो आपको विभिन्न Format देखने को मिलेंगे। क्योंकि moviesverse कई format में आपको Free Bollywood HD Film Obtain करने की सुविधा देती है। यहाँ निचे आपको कुछ format की लिस्ट दी गई है। जो की इस साइट पर उपलब्ध हैं।

  • 480P MOVIES
  • 720P MOVIES
  • 1080P MOVIES
  • 300MB MOVIES
  • 500MB MOVIES
  • 700MB MOVIES
  • 900MB MOVIES
  • 1GB MOVIES

moviesverse से करे फुल एचडी मूवी डाउनलोड

दोस्तों भले ही Movie कोई भी हो लेकिन उसे full HD में देखने का अलग ही मजा आता है। फिर चाहे वह Movie अपने Mobail में देखें या laptop पर अगर Motion pictures full HD में ना हो तो देखने में मजा नहीं आता है। इसलिए movieswap के द्वारा आप full HD motion pictures को आसानी से बिना किसी रूकावट के free obtain कर सकते हैं। और फुल एचडी मूवी देखने का आनंद ले सकते हैं ओ भी बिलकुल ही फ्री में।

See also  ‘Physician G’ film evaluate: Ayushmann Khurrana’s movie has the precise analysis, however palliative therapy

moviesverse professional downloading साइट क्यों इतना पॉपुलर है ?

यह साइट लोगो को किसी भी मूवी के रिलीज़ होने के बाद तुरंत ही उसे अपने साइट पर अपलोड कर देता है जहाँ से लोग तुरंत ही इसे देख पाते हैं। इसलिए इस साइट को इतनी जाय पॉपुलैरिटी मिली है और यह इतना पॉपुलर हो पाया है।

moviesverse in / moviesverse professional   साइट में आपको moviesverse TV present, Internet Collection, Hindi dubbed ,journey ,एनिमेटेड,comedy , Dubbed Hollywood Motion pictures और भी कई तरह की film एक साथ मिल जाने की वजह से लोगो में काफी पॉपुलर है।

moviesverse me अल्टरनेटिव मूवी downloading वेबसाइट

अगर किसी वजह से वेबसाइट के सारे hyperlink block भी कर दिए जाते हैं तो आपको web पर moviezwap pw के समान ही अन्य pirated web sites मिल जाएँगी जो की इसी की तरह पॉपुलर हैं और मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देते है। जैसे कि9xMovies, Filmywap, 123Movies, Tamilrockers, Bolly4u, Downloadhub, FilmyZilla and so forth. लेकिन ऐसी pirated web site को use करना पूरी तरह से unlawful है।moviesverse वेबसाइट के options निम्नलिखित हैं:

Todaypk
fimymeet5
Movierulz
9xmovies
Jio Rockers
TamilyogiWorld
free4u
Bolly4uU
watchFree
Moviesflix Professional

Mp4moviez
SkyMovies
Khatrimaza a to z
Tamilrockers
7starhdMovies
TamilMV
Extramovies
Sdmoviespoint

desiremovies

निचे moviesverse in कुछ लीगल अल्टरनेटिव दिए गए हैं जहाँ से आप लीगल तरिके से सभी मूवीज को देख सकते हैं।

  • SONY LIVE
  • NETFLIX
  • YOUTUBE
  • ZEE5
  • DISNEY
  • HOTSTAR
  • MX PLAYER
  • BIG FLIX
  • AMAZON PRIME VIDEO

क्या Moviezwap से film डाउनलोड करना अपराध है ?

हाँ , चुकी पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। और इस तरह से किसी भी व्यक्ति को कोई film उपलब्ध कराना या film डाउनलोड करना अपराध माना जाता है। अगर आप motion pictures देखना चाहते हैं तो थिएटर में या किसी लीगल साइट पर जाकर देखें। इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा और कुछ पैसे देने पड़ सकते हैं।

निष्कर्ष-

हमने इस पोस्ट में आपको बताया की moviesverse की तरह की साइट्स गैर क़ानूनी होते हैं और इस रह की साइट से किसी भी मूवी या वेब स्टोरीज को डाउनलोड करना या फिर इस तरह की साइट्स बनाकर मूवीज उपलब्ध कराना piracy के अंतरगर्त आता है और ऐसे साइट को कभी भी बंद किया जा सकता है।

Piracy ग़ैरकानूनी है, और हमारा साइट techmob.co.in Pirated Motion pictures की Web sites के उपयोग का समर्थन नहीं करता। यह पोस्ट सिर्फ आपको जागरूक करने और जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है। tecmob.co.in का उद्देश्य इन Web sites को Promote करना बिलकुल भी नहीं है।

Share With Friends:

Leave a Comment

error: