Moviezwap No.1 New Telugu , Tamil, Hindi & Extra Motion pictures Obtain Free Full HD

moviezwap

moviezwap pw : यह एक pirated मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जहाँ से आप नए – नए moviezwap Bollywood, telugu ,tamil , hindi, hollywood films ,person requested films और भी कई तरह की films कों आप free में Obtain कर सकते हो।

GO

नमस्कार दोस्तों मैं आप सभी का अपने ब्लॉग के इस नए पोस्ट "Moviezwap New Telugu , Tamil, Hindi & Extra Motion pictures Obtain Free Full HD" पर स्वागत करता हूँ। इस पोस्ट में हम इस मूवी डौन्लोडिंग साइट DesireMovies के बारे में पूरी जानकारी हासिल करेंगे जिससे की हम इस साइट के बारे में अच्छे से जान सकें।

Moviezwap किस तरह की साइट है ?

moviezwap
moviezwap

यह पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट है जहां से लोग रिलीज हुए नए मूवी को MP4, HD और Full HD क्वालिटी में डाउनलोड कर पाते हैं। इस साइट का सर्च गूगल में मिलियन में आता है। जब भी किसी को नए मूवी डाउनलोड करने की जरूरत होती है तो वह इसी तरह के पायरेटेड मूवी वाले साइट का उपयोग करता है। जहां से वह बिल्कुल फ्री में किसी भी नए फिल्म का पायरेटेड वीडियो डाउनलोड कर पाता है।

Moviezwap Retailer

अगर हम Moviezwap साइट के कैटेगरी की बात करें तो यहां पर बहुत सारे कैटेगरी देखने को मिलते हैं जैसे कि

telugu films ,tamil film , hindi films ,hollywood films ,person requested films आदि जैसी विभिन्न कैटेगरी में मूवीस डाउनलोड करने की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है।

मैं आप सभी को बता दूं कि पायरेटेड वेबसाइट्स सरकार और फिल्म इंडस्ट्री के सामने बहुत बड़ी चुनौती है क्योंकि जैसे ही कोई नया हॉलीवुड या कोई बॉलीवुड मूवीस रिलीज होता है तभी Moviezwap जैसे साइट पर उसे तुरंत ही अपलोड कर दिया जाता है। जो कि बिल्कुल ही अवैध है या वेबसाइट अपने viewer के लिए new launched films / newest films अपने वेबसाइट पर लिस्ट करते हैं जिससे मूवी मेकर्स का बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है। क्योंकि जब कोई मूवी मेकर अपना कोई नया मूवी बनाता है तो वह यह सोच कर बनाता है कि वह इस मूवी की कॉपी promote कर अच्छे पैसे की कमाई कर पाएगा लेकिन ऐसा होने के कारण वह अपनी कमाई अच्छी तरीके से नहीं कर पाता है और कभी-कभी तो मूवी फ्लॉप हो जाती है।

इन पायरेसी websites की वजह से सरकार इस तरह के web site को Block कर देती है। लेकिन फिल्मो की पायरेसी करने वाले भी हार नहीं मानते है। सरकान जितनी बार उसके Dwell Hyperlink Block करती है, ये उतनी ही बार नई-नई URL लेकर फिरसे अपनी वेबसाइट को बना लेते है और फिर नए लिंक पे फिल्मो की पायरेसी करते है।

See also  ‘Maja Ma’ film evaluate: Madhuri Dixit-starrer feels sanitised and superficial

यदि आप भी Free में New Bollywood Film या moviezwap Bollywood, telugu ,tamil , hindi, hollywood films ,person requested films और भी कई तरह की films देखना चाहते हो, तो आप moviezwap pw वेबसाइट पर जाकर on-line देख सकते हो। लेकिन बेहतर होगा की आप इसे हॉटस्टार या किसी और लीगल साइट से देखें।

moviezwap.pw telugu hindi dubbed साइट आपको film को free stream करने की भी अनुमति देती है। इस साइट से लाखो लोग अपनी पसंद की film free obtain कर के film का मजा लेते है।और फ्री में बिना पैसे खर्च किये मूवी का मजा लेते हैं।

Moviezwap pw से Bollywood, Hollywood Motion pictures Hindi Dubbed फ्री में Obtain कैसे करे ?

अब बात आती है कि लोग इस तरह की साइट के बारे में कैसे जान जाते हैं और किस तरह से मूवी डाउनलोड कर पाते हैं। मैं आप सभी को बता दूं की moviezwap जैसी साइट अपने डाउनलोडिंग साइट को काफी सिंपल बनाते हैं जिससे कि customers कुछ इस्टेप्स को फॉलो करके मूवी डाउनलोड कर पाए।

सबसे पहले ब्राउज़र में जाकर के moviezwap सर्च करते हैं।सर्च करने पर सबसे ऊपर इस तरह की साइट का लिंक आ जाता है।लिंक पर क्लिक करने के बाद उनके सामने moviezwap का होम web page आ जाता है जहां ढेर सारी मूवीस देखने को मिलते हैं।इनमें से यूजर्स को जो मूवी की तलाश होती है उस मूवी का चुनाव कर डाउनलोड कर पाते हैं।अगर होम पेज पर उनका पसंदीदा मूवी नजर नहीं आता है तो वह कैटेगरी का इस्तेमाल करके सर्च करते हैं। या सीधा मूवी का नाम डालकर के सर्च करते हैं।पसंद की मूवी सामने आने पर उसके ऊपर क्लिक करते हैं।क्लिक करने के बाद उनका दूसरे पेज पर रीडायरेक्शन हो जाता है ।दूसरे पेज पर जाने के बाद यहां से आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं या तो फिर अगर इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो ऑनलाइन भी देख सकते हैं।यदि आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो डाउनलोड बटन पर क्लिक करें जिसके बाद आपके डिवाइस में यह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

moviezwap 2022 dwell hyperlink

वैसे तो दोस्तों moviezwap वेबसाइट पायरेटेड होने के कारण भारत सरकार द्वारा ज्यादातर बंद कर दिए जाते हैं लेकिन यह वेबसाइट अपने प्रॉक्सी डोमेन का उपयोग कर फिर से web site को शुरू कर देते हैं और लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीस को अपने दर्शकों के लिए अवेलेबल कर देते हैं।

See also  Natyarangam revives a uncommon opera on Krishna

Obtain New BollyWood Motion pictures 2022 Free

Moviezwap.pw classes

Telugu Motion pictures : इस कैटेगरी में आप हाई क्वालिटी new telugu films को बहुत ही आसानी से देख और डाउनलोड कर पाएंगे।

Telugu films (2022 ) : इस कैटेगरी में आप 2022 की सभी तेलुगु मूवीज को आसानी से देख डाउनलोड कर सकते हैं।

Telugu films (2021 ) : इस कैटेगरी में आप 2021 की सभी तेलुगु मूवीज को देखा और डाउनलोड कर सकते हैं।

telugu films ( 2020 ) : इस कैटेगरी में आप 2020 की सभी तेलुगु मूवीज को डाउनलोड कर सकते हैं।

Hollywood Motion pictures : इस कैटेगरी में आप सभी हॉलीवुड मूवीस को इंग्लिश भाषा में डाउनलोड कर पाएंगे और देख पाएंगे।

Moviezwap Obtain Web site

720p HEVC Motion pictures

Journey

telugu films

tamil films

hollywood films

hindi films

person requested films

moviezwap पर किस फॉर्मेट में मूवी उपलब्ध है

दोस्तों जब आप Desiremovies.metropolis web site पर जायेगे तो आपको विभिन्न Format देखने को मिलेंगे। क्योंकि desiremovies कई format में आपको Free Bollywood HD Film Obtain करने की सुविधा देती है। यहाँ निचे आपको कुछ format की लिस्ट दी गई है। जो की इस साइट पर उपलब्ध हैं।

  • DLRS films
  • 300MB
  • 360p
  • 480p
  • 700MB Motion pictures
  • 720p
  • 1080pHD films
  • MKV Motion pictures

movieswap से करे फुल एचडी मूवी डाउनलोड

दोस्तों भले ही Movie कोई भी हो लेकिन उसे full HD में देखने का अलग ही मजा आता है। फिर चाहे वह Movie अपने Mobail में देखें या laptop पर अगर Motion pictures full HD में ना हो तो देखने में मजा नहीं आता है। इसलिए movieswap के द्वारा आप full HD films को आसानी से बिना किसी रूकावट के free obtain कर सकते हैं। और फुल एचडी मूवी देखने का आनंद ले सकते हैं ओ भी बिलकुल ही फ्री में।

movieswap org downloading साइट क्यों इतना पॉपुलर है ?

यह साइट लोगो को किसी भी मूवी के रिलीज़ होने के बाद तुरंत ही उसे अपने साइट पर अपलोड कर देता है जहाँ से लोग तुरंत ही इसे देख पाते हैं। इसलिए इस साइट को इतनी जाय पॉपुलैरिटी मिली है और यह इतना पॉपुलर हो पाया है।

See also  ‘Little Girls’ Okay-drama evaluation: Of sisterhood and sinister happenings

moviezwap org  साइट में आपको Telugu Motion pictures, Telugu Dubbed Motion pictures [Hollywood], Kannada Cell Motion pictures, Tamil Motion pictures, Tamil Dubbed Motion pictures [Hollywood], Hindi New Motion pictures, Hollywood New Motion pictures, WWE Exhibits, Telugu Dubbed Hollywood Motion pictures और भी कई तरह की film एक साथ मिल जाने की वजह से लोगो में काफी पॉपुलर है।

movieswap.org अल्टरनेटिव मूवी downloading वेबसाइट

अगर किसी वजह से वेबसाइट के सारे hyperlink block भी कर दिए जाते हैं तो आपको web पर moviezwap pw के समान ही अन्य pirated web sites मिल जाएँगी जो की इसी की तरह पॉपुलर हैं और मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देते है। जैसे कि9xMovies, Filmywap, 123Movies, Tamilrockers, Bolly4u, Downloadhub, FilmyZilla and so forth. लेकिन ऐसी pirated web site को use करना पूरी तरह से unlawful है।moviezwap वेबसाइट के alternate options निम्नलिखित हैं:

  • Todaypk
  • Movierulz
  • Jio Rockers
  • TamilyogiWorld
  • free4u
  • Bolly4uU
  • watchFree
  • Moviesflix Professional
  • Mp4moviez
  • SkyMovies
  • Khatrimaza a to z
  • Tamilrockers
  • 7starhdMovies
  • TamilMV
  • Extramovies
  • Sdmoviespoint

Moviezwap authorized Different websites

निचे moiezwap.pw कुछ लीगल अल्टरनेटिव दिए गए हैं जहाँ से आप लीगल तरिके से सभी मूवीज को देख सकते हैं।

  • SonyLiv
  • Netflix
  • Youtube
  • Zee5
  • Disney
  • Hotstar
  • MX Participant
  • Massive Flix
  • Amazon Prime video

क्या Moviezwap से film डाउनलोड करना अपराध है ?

हाँ , चुकी पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। और इस तरह से किसी भी व्यक्ति को कोई film उपलब्ध कराना या film डाउनलोड करना अपराध माना जाता है। अगर आप films देखना चाहते हैं तो थिएटर में या किसी लीगल साइट पर जाकर देखें। इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा और कुछ पैसे देने पड़ सकते हैं।

निष्कर्ष-

हमने इस पोस्ट में आपको बताया की Moviezwap की तरह की साइट्स गैर क़ानूनी होते हैं और इस रह की साइट से किसी भी मूवी या वेब स्टोरीज को डाउनलोड करना या फिर इस तरह की साइट्स बनाकर मूवीज उपलब्ध कराना piracy के अंतरगर्त आता है और ऐसे साइट को कभी भी बंद किया जा सकता है।

Piracy ग़ैरकानूनी है, और हमारा साइट techmob.co.in Pirated Motion pictures की Web sites के उपयोग का समर्थन नहीं करता। यह पोस्ट सिर्फ आपको जागरूक करने और जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है। tecmob.co.in का उद्देश्य इन Web sites को Promote करना बिलकुल भी नहीं है।

1 thought on “Moviezwap No.1 New Telugu , Tamil, Hindi & Extra Motion pictures Obtain Free Full HD”

Leave a Comment

error: