RRR Movie 2022 Hindi Dubbed Full HD Movie Filmyzilla ,Mp4moviez Download In 1080 mbps, 720 mbps, 480 mbps

RRR Full Movie Download | RRR Full HD Movie Download | RRR 1080 Mbps Download | RRR Hindi Dubbed Movie Download | RRR Telugu Hindi Dubbed Movie Download | RRR Full Hd Movie Download In Hindi

अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और इसके बाद निचे दिए लिंक पर क्लीक करें।

RRR Movie शैलियों का एक गर्जन, पालन-पोषण और उत्साह का मिश्रण है – महाकाव्य-पौराणिक-एक्शन-सुपरहीरो-ब्रोमांस, वही ss राजामौली का मनगढ़ंत कहानी, जिसे हम एक विनम्र घूंट में निगलने के लिए आमंत्रित हैं। इसके बारे में यह भी कहने की जरूरत नहीं है यह फिल्म काफी कमाल की है । लेकिन मैं आप सभी से यह जरूर कहूंगा यह फिल्म इतने कमाल की है की जब मैं इसे देखने बैठा तो उठने का मन नहीं किया और यह फिल्म इतना दिलचस्प है और इसमें इतने मजेदार कहानी को बताया गया है की यह फिल्म देखते देखते कब समाप्त हो गयी पता ही नहीं चला । तीन घंटे से अधिक की यह फिल्म, 1920 के दशक में ब्रिटिश भारत में स्थापित देशभक्ति की गाथा का वर्णन करता है ,जो एक ही बार में कई चीजें साबित करती है। कि, भारतीय फिल्म निर्माताओं और दर्शकों के लिए, रामायण और महाभारत की तुलना में कहानियों का एक बड़ा, अधिक टिकाऊ स्रोत कभी नहीं होगा।राजामौली सर का मैं दिल से आभार प्रकट करना चाहूंगा जिन्होंने इस तरह की मजेदार फिल्मे दर्शको के बिच लेकर आते हैं। जो न केवल दर्शको का मनोरंजन करता है , उनका दिल जीतता है बल्कि कई ऐसी चीजे हैं जिनके बारे में लोग नहीं जानते हैं , उनके बारे में भी बताता है।

Runway 34 Full Movie Download In 1080 mbps, 720 mbps, 280 mbps, full Hd quality

यह RRR Film यह भी साबित करता है कि जबकि उनकी फिल्मों की व्यापक प्रतीकात्मकता हिंदू है, ठीक उसी तरह जैसे ‘बाहुबली’ में, अल्पसंख्यकों का प्रदर्शन किए बिना या अन्य अल्पसंख्यकों के बिना इसका उपयोग करना पूरी तरह से संभव है, यहां तक ​​कि बाद की कार्यवाही में एक संक्षिप्त नज़र डालने के लिए भी। उनके नायकों में से एक को न केवल राम यानि ​​अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) कहा जाता है, वह हमारे इस प्यारी भूमि के दुष्ट आक्रमणकारियों को परास्त करने के लिए ‘धनुष-बाण-तीर-कमान’ अवतार में भी प्रकट होता है। और राम के जीवन के प्यार को और क्या कहते हैं, सीता जिनका रोल इस फिल्म में आलिया भट्ट ने निभाया है । दूसरा नायक अख्तर के नाम से संक्षेप में जाता है जिससे कोई भी यह न कहें कि इस कहानी में कोई मुसलमान नहीं थे। अपने मूल, कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर), एक गोंड आदिवासी, जो एक क्रांतिकारी में बदल जाता है।

See also  ‘Kotthu’ film overview : Laudable message, however doesn't tread any new floor

जाहिरा तौर पर ये दो व्यक्ति असली लोग थे, लेकिन राजामौली की साजिश सिर्फ काल्पनिक नहीं है। इस फिल्म में यह काल्पनिक है,जब जंगली जानवरों से भरा हुआ पिंजरा है।,जिसमे सभी जानवर पिंजरों से बाहर निकलकर एक पार्टी को खराब करने के लिए आते हैं जिसे ‘गोरों’ ने फेंक दिया है, नश्वर जिन्हें कोड़े और बेरहमी से पीटे जाते हैं, काटे जाते हैं। ज़हरीले सर्पों द्वारा, दिल के पास गोलियों से छेदा गया, लेकिन जो अपने पैरों से डगमगाते हैं, एक और दिन देखने के लिए जीवित रहते हैं। यह सब हमें विश्वास दिलाने का रहस्य फिल्म निर्माता का पूर्ण विश्वास है, और राजामौली सर ने इस पर एक थपका हाथ है: एक भ्रमित बिंदु पर, राम और अख्तर एक जलते हुए पुल के पार हाथ पकड़ते हैं, स्क्रीन पर एक बैनर चल रहा है: भारत, 1920। भाई, भाई, देखा?

HEROPANTI 2 Download In Full Hd 480mbps, 720mbps, 1080 mbps filmymeet5

परन्तु ये केवल साजिश के बिंदु हैं। असली सौदा दो नायकों की शारीरिक-कामोत्तेजक लड़ाई है, सेट-पीस की एक श्रृंखला में जो उन्हें नृत्य करने का मौका देती है (‘नातू नातू’ सबसे रोमांचक गीत-और-नृत्य दृश्यों में से एक है जिसे मैंने देखा है। रोमांस, अपनी किस्मत को मौका दें, और अपने आम दुश्मन के पीछे जाने के लिए हाथ मिलाएं।

See also  ‘Aye Zindagi’ film Review: Revathi is the lifeline of this listless movie

लाल-चेहरे वाले अंग्रेजों की सरणी ‘लगान’ के लिए एक फ्लैशबैक की तरह महसूस करती है, विशेष रूप से एक सुंदर लड़की (ओलिविया मॉरिस) की उपस्थिति, जिसके पास खुरदुरे आदिवासी का एक नरम स्थान है, जो हमें आमिर खान की भुवन पसंद करने वाली मिस की याद दिलाती है। . लेकिन उनमें से बाकी उचित राक्षस हैं, विशेष रूप से लॉर्ड और लेडी स्कॉट (रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी), जिन्हें ‘उन भूरे रंग के बगर्स’ जैसी पंक्तियों को कहने के लिए बनाया गया है; कोयले के बिस्तर पर सूअर भूनेंगे’, और ‘मैं खून देखना चाहता हूं, और खून’, कीलों से कोड़े सौंपते हुए और परमानंद के तांडव में उनके होठों को सूँघते हुए।

अजय देवगन एक बहादुर विद्रोही के रूप में सामने आते हैं जो युवा राम को सीधे और सच्चे लक्ष्य के लिए सिखाते हैं, श्रिया सरन उनकी समान बहादुर पत्नी, और मकरंद देशपांडे बिना कुछ किए वॉक-ऑन में। आलिया भट्ट के पास थोड़ा और स्क्रीन स्पेस है, लेकिन वह अपने हिस्से को देखने में सफल रहती हैं। ये कभी-कभी डार्ट्स एक तरफ, फिल्म अपने दो रुपये में वापस घर लेती है, प्यार से अपने लहरदार शरीर पर प्यार से गुलामी करती है, जो अमर वीरतापूर्ण कृत्यों का प्रदर्शन करती है। आर और आर शूट और स्कूटर, और एक विजयी अखिल भारतीय, मेरा भारत महान गान के साथ समाप्त होता है, तीसरे आर की झलक के साथ।

RRR Movie Cast Jr NTR, Ram Charan, Ajay Devgn, Alia Bhatt, Olivia Morris, Ray Stevenson, Alison Doody, Shriya Saran
RRR Movie DirectorS S Rajamouli

मैं आशा करता हूँ की हमारे द्वारा बताया गया RRR Movie का यह रिव्यु आपको पसंद आया होगा और मैं आशा करता हूँ की आप इस मूवी को जरूर देखना चाहेंगे और मेरा यकीं मानिये यह मूवी इतना मजेदार है की आप इस मूवी को बिना पूरा देखे कहीं नहीं जाने वाले हैं।

GO
See also  ‘The Biggest Beer Run Ever’ film evaluation: A captivating Zac Efron stars in heartwarming anti-war drama
Share With Friends:

Leave a Comment

error: