ऐसे लें freefire में फ्री charactor और emotes : TechMob

free fire me free character kaise le : freefire me free charactor kaise len


 Free Fire में फ्री Charactor और Emotes कैसे लें
या freefire में फ्री diamond  कैसे लें ये कुछ ऐसी बातें हैं जिसके पीछे सभी freefire प्लेयर पागल होते हैं। पर ओ ये नहीं जानते हैं की freefire me free charactor kaise len इसलिए आजके इस पोस्ट में मैं यही बताने वाला हूँ की freefire me free charactor kaise len या freefire me free emote kaise len इसलिए  अगर आप भी फ्री freefire के अंदर कोई charactor या emotes लेना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें। 
इसमें बताये गए सभी टॉपिक का एक टेबल निचे दिया गया है इसलिए आप जिस टॉपिक को पढ़ना चाहते हैं उसपर क्लिक कर बिना समय बर्बाद किये सीधा उसी को पढ़ पाओगे।

winzo-se-paisa-kaise-kamaye : how to earn money from winzo

free fire me free character kaise le : freefire me free charactor kaise len 

अगर आप भी freefire में free charactor लेना चाहते हो तो मैं आपको बता दूँ की freefire में कुछ charactor फ्री यानि की कॉइन से मिलते हैं लेकिन कुछ diamond से खरीदे जाते  हैं  लेकिन डायमंड लेने में भी पैसे लगते हैं ,लेकिन freefire एक ऐसा मनमोहक गेम  है की अगर इसे कोई एक बार खेल लेता है तो यह तय होता है की वह इस गेम को दुबारा जरूर खेलेगा परन्तु अगर आप अपने id में नार्मल charactor के साथ खेलते हैं तो सरे बन्दे आपको noob बोलकर चिढ़ाते हैं। लेकिन अगर आप किसी अच्छे कॅरक्टर को लेकर अच्छे ड्रेस और अच्छे गन स्किन के साथ battle ground में उतारते हो तो सभी आपको pro बोलेगे और आपको देख दूर से ही भाग जाएंगे। लेकिन अब बात आती है की अच्छे कॅरक्टर को फ्री में कैसे खोले या बहुत ही काम पैसे में कैसे खोले मैं इस पोस्ट में आपको दो तरिके बताऊंगा जिससे आप आसानी से किसी भी charactor और emotes को खोल या बुय ककर पाएंगे। 

free fire me Bilkul free character kaise le: freefire में फ्री charactor कैसे लें 

free fire me free character kaise le : freefire me free charactor kaise len

freefire के अंदर बिलकुल ही फ्री में charactor लेने के लिए आपको event का इंतजार करना होगा। जिसमे आपको कुछ target पुरे करने के लिए बोले जाएंगेऔर अगर आप इसमें दिए गए समय के अंदर अपना target पूरा कर लेते हैं तो आपको इनाम के तौर पर कोई charactor या gun skin दिया जायेगा। या फिर आप freefire जब खेलते हैं तो उसमे आपको कुछ coins भी दिए जाते हैं जिसकी मदद से आप freefire में free कॅरक्टर खोल पाएंगे लेकिन आप ये जरूर जान लें की फ्री फायर में कुछ ही कॅरक्टर हैं जो coins से खोले जा सकते हैं लेकिन अगर आप सभी charactor को  अनलॉक करना चाहते हैं तो आपको डायमंड की जरुरत होगी। जिसके लिए आपको डायमंड खरीदने होंगे। 

winzo-se-paisa-kaise-kamaye : how to earn money from winzo

freefire me free diamond kaise le : freefire में फ्री डायमंड कैसे लें 

अगर आप सभी फ्री फायर खेलते हैं और आप किसी अच्छे charactor ,bundle ,gun skin को खरीदने की चाह रखते हैं तो आपको यह मालूम होना चाहिए की इनके लिए आपके पास डायमंड होने बहुत जरुरी हैं।  लेकिन अगर आप चाहते हैं की ये सभी आपको बिलकुल ही फ्री में मिल जाए तो ऐसा नहीं है। फ्री फायर कोई भी अच्छा charactor ,bundle या और कुछ कभी फ्री में नहीं देता है अगर मिलता भी है तो ओ freefire ke special event के अन्दर ही मिलता है  जिसमे आपको बताये गए टारगेट को बताये हुए समय के अंदर पूरा करना है जिसमे अगर आप इसे पूरा करने में असमर्थ होते हैं तो  नहीं मिलता है लेकिन अगर आप इसे सफलतापूर्वक पूरा कर देते हैं ,तो  charactor आपको बिलकुल ही फ्री में मिल जाएगा। परन्तु अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको उतने डायमंड चुकाने होंगे जितने का कॅरक्टर होगा परन्तु अगर आप चाहते हैं की आप सस्ते में alok charactor khariden तो आपको किसी इवेंट या special airdrop का इंतजार करना होगा जिसमे सस्ते airdrop होते है जिसके अदद से आप काम डैम में अधिक डायमंड खरीद कर किसी भी charactor ko unlock कर सकते हैं चाहे वह alok charactor हो या crono charactor या कोई और। 

See also  Booyah App क्या है पूरी जानकारी हिंदी मे ~ फ्री Alok Chractor कैसे लें - TechMob
Share With Friends:

3 thoughts on “ऐसे लें freefire में फ्री charactor और emotes : TechMob”

Leave a Comment

error: